Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Free Fire Latest Update & Tonight update 18 January

FREE FIRE latest Updates & Tonight update 18 January

Hallo dosto aaj hum aapko btayenge ki New update kya aane bala hai or Raat ke 12 bje aapko kya dekhne ko Milne bala hai. Tonight update ke bare me rojana dekhne ke liye aap hume follow krr skte hai.

To guys hum aapko bta de ki Free Fire me Playstore pr update dala hai jise aap Download krr skte hai uska mtlb maintenance nhi hai bo Free Fire me just chote mote bdlab leke aayega, ye aapki choice h ki aapko download Krna h ya phir nhi , or free fire ne Playstore pr free fire images kuch new ad kiya hai bo hai free fire ka collaboration One Punch Man ke sath.


Or esme or bhi kuch tsveere ad ki gyi hai jo ye drsati hai ki Free Fire New Event aayia hai.


Abhi baat krte hai Tonight update ki.
 
Tonight Update 18 January 
To guys abhi tonight update me bhi aayega jo normal ana cahiye mtlb bhai abhi One Punch Event chlo rha hai to usse se mila jula aayega .
To guys New Diamond royal new aane bala hai to guys ye bala bundle hume new Diamond royal ke roop me dekhne ko mill skta hai.




Post a Comment

0 Comments

Ad Code