Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Free Fire top up 10 Rs trick - Latest

Free Fire top up 10 Rs trick - Latest 

Free Fire में बहुत सी चीज़े रोज़ाना आती है और इन्हे प्राप्त करने के लिए हमे चाहिए होते है Diamond।  पर आपको पता ही है Diamond को प्राप्त करना बहुत महंगा है और हमे कुछ भी लेने के लिए बहुत सारे Diamond चाहिए होते है और अगर हम ये Diamond बिना किसी trick के लेंगे तो हमे ये बहुत महंगा पड़ने वाला है तो क्या ? कोई ऐसी trick भी है जिस से हमे ये Diamond बहुत कम दाम में मिल जाये ?, तो आज हमारे पास कुछ ऐसी ही trick है और ये working है और इसमें आप Free Fire top up 10 Rs में कर पाएंगे। चलो जानते है इसके बारे में फुल डिटेल में। 



Table of Contents:

  1. What is Free Fire?
  2. Free Fire Diamond?
  3. Free Fire top up 10 rs Trick?

Free Fire? 

Free Fire एक ऑनलाइन गेम है जिसमे हम battleroyle गेम खेल सकते है जिसमे आप आपने ज़्यादा से ज़्यादा 4 दोस्तों के साथ खेल सकते है।  और आपके खिलाफ लगभग 44 - 48 प्लेयर होते है और जो टीम और प्लेयर आखिर तक ज़िंदा रहता है बो इस गेम को जीत जाता है।  और इस गेम में आपको अलग अलग तरह के कपड़े देखने को मिलते है और इन्हे लेने के लिए आपको Diamond चाहिए होते है। 


Free Fire Dimond?

Free Fire Diamond, Free Fire गेम की करेंसी है जिसके सहारे आप Free Fire में चीज़े खरीद सकते है और इसका रेट काफी तेज़ है , आपको 80 रूपये में 100 Diamond मिलते है और अगर आप गेम में Diamond खरीदना चाहते है तो आपको कम से कम 100 Diamond खरीदना पड़ेगा।  पर हमारे पास ऐसा तरीका है जिस से आप 10 रूपये में भी Top up (खरीद सकते है ) कर सकते है।   


Free Fire top up 10 Rs trick?

Free Fire top up 10 Rs का सीदा कोई तरीका नहीं जिस से आप Diamond Top up कर पाए , पर आप 10 रूपये में Diamond खरीद जरूर सकते है। और अगर आप Diamond Top Up, Event  कम्पलीट करना चाहते है तो ये इस से नहीं हो पायेगा।  उसके लिए तो आपको 80 रूपये वाला ही टॉप उप ही करना पड़ेगा।  पर फिर भी आपको 10 रूपये Diamond खरीदना है तो आपको कुछ चीज़ो को मानना होगा। तो आपको जब आपको 30 रूपये वाला स्पेशल ऑफर आएगा तो आप उसके 10 रूपये ले सकते है तो उसके कैसे लेंग।  

  1.  पहले आपके पास GMail होना चाहिए।  
  2.  उसके बाद आपको प्लेस्टोरे पर जाना है वहां आपको प्रोफाइल Pic पर क्लिक करना है। 
  3.  उसके बाद आपको नोटिफिकेशन & ऑफर पर जाना है। 
  4.  उसके अंदर आपको देखना है की आपके पास 20 रूपये ऑफर है। 
  5.  अगर यह पर आपको ऑफर ना दिखे तो आप प्लेस्टोरे का होम पेज स्क्रॉल करके देख सकते है। 
  6.  अगर आपको ऑफर मिल जाता है तो आपको इस पर क्लिक करके एक्टिव कर लेना  है। 
  7.  अब आपको गेम में जेक बस स्पेशल ऑफर को खरीदना है।  और वहां पर आपको 10 रुपए ही pay करने है। 
  8.  अगर आपको वहां पर ज़्यादा पैसे pay करने को बोल रहा है तो आपकी ईमेल चेंज करना होगा उसके लिए पोस्ट देखे। 
  9.  इस तरीक से आप प्राप्त कर सकते है।   

Post a Comment

0 Comments

Ad Code